2023 12,990 रूपये में ले लो Infinix का तगड़ी Battery और Power full Camra वाला 5G Smartphone Diwali Offer

 

 


  GADGETS | SMARTPHONE 


2023 12,990 रूपये में ले लो Infinix का तगड़ी Battery और Power full Camra वाला 5G Smartphone Diwali Offer


New phone launchd Infinx Note 13 pro Max smartphone review : हेलो मेरे प्यारे साथियों यदि आप एक 5G smartphone की तलाश में है और आप इसकी खरीदारी करना चाह रहे हैं तो infinix की तरफ से एक नई मॉडल को 5G Smartphone को launched किया गया है । जिसमें आपको सभी को नए नए फीचर के साथ और  इस मोबाइल फोन के साथ फुल पावर वाली एक बैटरी भी दी गई है। जिसका बैटरी बैकअप 4 दिन है। आप इस फोन को लगातार यूज करने के बाद 4 दिन बाद तक आप इस फोन की बैट्री को खतम नही कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस 5G स्मार्टफोन में हाई क्वालिटी की कैमरा के साथ प्रोसेसर भी दिया गया है। आप इस फोन की खरीदारी करने जाएं तो आपको किसी भी प्रकार की समस्या ना हो इसलिए इसकी पूरी जानकारी पहले से ही प्राप्त कर ले। मैं आपको इस आर्टिकल के नीचे इस फोन की पूरी जानकारी विस्तार से देने जा रहे हैं। कृपया आप इस आर्टिकल में अंत तक बने रहें



Infinix note 13 pro Max 5G smartphone Display Quality 

किसी भी व्यक्ति के द्वारा जब कोई भी स्मार्टफोन खरीदने के लिए मार्केट निकलता है तो सबसे पहले उसके डिस्प्ले पर नजर जाती है तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस मोबाइल फोन का डिस्प्ले 6.7 इंच का है। जो की काफी बेहतरीन है इस डिस्प्ले के साथ सुपर अमोलेड डिस्पले और Screen Protection के लिए डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है। इस ग्लास की वजह से आपका स्क्रीन काफी मजबूत हो जाता है जिससे कि आपका डिस्प्ले को टूटने फूटने से बचाता है। इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दी गई है जिसे कि आपका फोन तेज गति से चल सके।


Infinix note 13 pro 5G smartphone camra quality 

इंफिनिक्स नोट 13 प्रो मैक्स 5G स्मार्टफोन में काफी शानदार कैमरा दिया गया है जिसमें की आपको 108 MP से लेकर 8 MP तक कैमरा उपलब्ध है। इसके अलावा इस कमरे के साथ Wide Angle कैमरा एवं Micro लेंस कैमरा भी दिया गया है। इस कैमरा के द्वारा आप अच्छी एवं काफी अधिक क्वालिटी में फोटो को खींच सकते हैं इस कमरे में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जिसके द्वारा आप Full HD में तस्वीर को आगे से खींच सकते हैं।


                                       


Infinix note 13 pro Max smartphone Ram And Rom quality 

इस 5G स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन स्टोरेज एवं रैम भी दी गया है इस फोन में आपको 12gb RAM के साथ 512 GB स्टोरेज तथा 8GB RAM के साथ 256 GB स्टोरेज मिलने वाला है। यदि आप इस फोन में दिए गए स्टोरेज से संतुष्ट नहीं है तो आप बाहर से मेमोरी कार्ड लगाकर स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। जो कि इस फोन में सुविधा दी गई है।


Infinix note 13 pro Max smartphone price 

हमारे भारत में इस फोन की प्रारंभिक कीमत काफी कम तय की गई है जो कि आपका बजट के अनुसार तय किया गया है। इस फोन को हम लोगों द्वारा भी खरीदा जा सकता है क्योंकि इतना काफी कम बजट है इतनी काफी कम कीमत में आपको अच्छी क्वालिटी वाला infinix note 13 pro Max 5G Smartphone दिया जा रहा है। इस फोन की प्रारंभिक कीमत मात्र 13999 रुपया है। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट अमेजॉन एवं मीशो पर भी बुक कर सकते हैं। जो काफी कम बजट रेंज के भीतर दूसरे फोनों से काफी अच्छा और बेहतर फोन है| 





No comments

Powered by Blogger.